चाय का ठेला लगाने वाली महिला पर युवकों ने दिखाई दबंगई, कैमरे में कैद हुई घटना

Spread the love

हल्‍द्वानी: हल्‍द्वानी के रामपुर हाईवे पर डा. सुशीला तिवारी अस्पताल के बाहर चाय का ठेला लगाने वाली महिला से कार सवार युवकों ने अभद्रता की। मनचले युवकों ने पहले महिला के सामने कपड़े उतारे और फिर दुकान में रखा सामान फेंकने लगे इतना ही नहीं युवकों ने जाते-जाते महिला को गोली से मरने की धमकी भी दी I पुलिस ने प्राथमिकी कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

सीएमटी कालोनी हल्द्वानी निवासी कमला पांडे ने पुलिस को बताया कि वह डा. सुशीला तिवारी अस्पताल के आगे सड़क किनारे चाय-पान का ठेली लगाती है। 22 मार्च की देर रात साढ़े 12 बजे कार में सात-आठ युवक उनकी दुकान पर नशे की हालत में पहुंचे। युवकों ने सामान देने को कहा।

जिसके बाद युवकों ने दुकान का सारा सामान फेंकना शुरू कर दिया और पैसों की मांग करने लगे। विरोध करने पर गालीगलौज की। एक युवक ने अपने कपड़े उतारना शुरू कर दिया। महिला का कहना है कि एक आरोपित का नाम राजा डसीला है, जो पूर्व सीएमटी कालोनी में रहता था।

दूसरे का नाम धवल पाठक है। कार सवार युवकों ने जाते समय कल फिर आकर बंदूक से गोली मारने की धमकी दी। पूरी घटना अस्पताल के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई है।

मामले में कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने बताया कि आरोपितों पर लूट, मारपीट, गालीगलौज व धमकी की धाराओं में प्राथमिकी की है।